Friday, July 5निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘आज हैरान हो रहे मेरे प्यार हिन्दुओं…’ मुजफ्फरनगर स्कूल के वीडियो पर हिन्दू समाज के लिए ये क्या बोल गए बॉलीवुड सितारे

मुंबई. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मुस्लिम छात्र की पिटाई के कथित वीडियो पर कई फिल्मी सितारों ने गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस रेणुका सहाने ने टीचर को नीच कहा है तो प्रकाश राज, स्वस्तिका मुखर्जी और स्वरा भास्कर ने भी इस पर कड़ी टिप्पणियां की हैं।

स्वस्तिका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर एक टीचर के दिमाग की ये हालत है तो फिर हम कैसे इससे रिकवर करेंगे, ये सोचने की बात है। प्रकाश राज ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि मानवता का ये सबसे सियाह पहलू है। क्या आप अब भी इससे प्रभावित नहीं हैं?

हिन्दुओं अब सोचो, क्या हो गया है: स्वरा
स्वरा भास्कर ने इस घटना पर कई ट्वीट किए हैं और कई ट्वीट को रीट्वीट किया है। स्वरा ने कहा कि एक ही हफ्ते में हमने चांद और गटर दोनों की सैर कर ली है। मुजफ्फरगरनगर पुलिस की कार्यशैली पर भी स्वरा ने एतराज जताया है। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, जो मेरे हिन्दु साथी आज हैरान हो रहे हैं, वो समझें कि अगर आपने बीजेपी को वोट दिया है। नफरत के सामने ‘तटस्थ’ होने की कोशिश की है। पिछले दशक में जो कुछ भी हुआ है उसके सामने चुप रहे हैं। फिर अपना हैरानी और शॉक की बत्ती बनाकर रख लीजिए।

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में क्लीासरूम में टीचर क्लास में एक बच्चे को बाकी बच्चों से थप्पड़ लगवा रही है।बच्चे बारी-बारी से उठकर इस बच्चे को माररहे हैं। टीचर बाकी बच्चों से कह रही है कि इस मुस्लिम को जोर से क्यों नहीं मार रहे हो।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसकी कड़ी निंदा की है। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद मामले का संज्ञान लिया है।