Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘कांग्रेस को अपना बोरिया बिस्तर लेकर बॉलीवुड में चले जाना चाहिए’, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर कसा तंज

ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ शनिवार को ग्वालियर में जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित की। यहां उन्होंने जीत पर आईआईएफए आयोजित करने की कांग्रेस की इच्छा और यात्रा तथा सनातन धर्म पर उनके कथित हमलों की आलोचना की।
‘बैग पैक कर के बॉलीवुड में जाएं’
मध्य प्रदेश में आईआईएफए आयोजित करने की कांग्रेस की घोषणा के बारे में पूछे जाने पर, सिंधिया ने कहा, भाजपा जहां महिलाओं, किसानों, आम मजदूरों और युवाओं को बढ़ावा दे रही है, वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने 2018 में आईआईएफए पर ध्यान केंद्रित किया था और अब फिर से वह आईआईएफए की मेजबानी करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि कांग्रेस को अपना बोरिया बिस्तर बांधकर बॉलीवुड में जाना चाहिए।
शिवराज सरकार की सराहना की
केंद्रीय मंत्री ने राज्य में महिलाओं के विकास के लिए शिवराज सिंह चौहान द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की। मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस खुद का विकास करने के बजाय दूसरों को गिराने में विश्वास रखती है।
कांग्रेस पर जमकर किया हमला
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुए हमलों पर सिंधिया ने कहा, जन आशीर्वाद यात्रा में पोस्टर लगाना और नारे लगाना कांग्रेस का नाटक है। कमलनाथ जी कहते हैं कि चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है, तो क्या कोई त्यौहार में पथराव करता है, पोस्टर लगाता है या जयकारे लगाते है? कांग्रेस की विचारधारा हमेशा से रही है कि अपनी लकीर लंबी मत खींचो, दूसरों की लकीर काटो।
सनातन धर्म को खत्म करना चाहती कांग्रेस
सनातन धर्म पर इंडिया गुट द्वारा लगातार किए जा रहे हमलों पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म को नष्ट करने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस की विचारधारा हर बात पर विरोध करने की है। उनकी विचारधारा सनातन धर्म को नष्ट करने की है, वे सनातन धर्म की तुलना एचआईवी और कई अन्य रोग से करते हैं।
केंद्र ने आगे बताया, जब भारत जी-20 की अध्यक्षता कर रहा है, तो ब्रुसेल्स में कांग्रेस नेता भारत की आलोचना कर रहे हैं। न केवल एनडीए या बीजेपी बल्कि 140 करोड़ लोगों की लहर देखकर इंडिया गुट एकजुट हो गया है।