Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

कांग्रेस विधायक पर भड़कीं कंगना:हरीश चंद्र मीणा ने कंगना रनोट की योग्यता पर उठाए सवाल, एक्ट्रेस बोलीं-मूर्खों को सबक सिखाने के लिए सबसे बेस्ट हूं

एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में कंगना ने रिहाना को ‘मूर्ख’ और तापसी पन्नू को ‘देश पर बोझ’ कहा था। अब उन्होंने अपने एक नए स्टेटमेंट में कहा कि सोशल मीडिया पर इतने सारे मूर्खों को सबक सिखाने के लिए वे सबसे बेस्ट इंसान हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने खुद को महारानी बताया और उनसे नफरत करने वालों को उनके सामने अपना सिर झुकाने को भी कहा। कंगना का यह स्टेटमेंट कांग्रेस विधायक हरीश चंद्र मीणा के उस सोशल मीडिया पोस्ट पर आया है। जिसमें उन्होंने कंगना की शैक्षणिक और राजनीतिक योग्यता पर सवाल उठाए।

कांग्रेस सांसद को कंगना ने दिया करारा जवाब
कंगना ने पूर्व डीजीपी और एमपी हरीश चंद्र के पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, “मेरी योग्यता, हा हा। मैं सच में खुद को एक एवरेज इंसान मानती हूं। लेकिन कई मूर्खों के बीच सोशल मीडिया पर मैं लीड करने के लिए सबसे बेस्ट इंसान हूं। इसलिए अपनी रानी के सामने सिर झुकाओ।

हरीश चंद्र ने कंगना की योग्यता पर उठाए थे सवाल
हरीश चंद्र ने कंगना को टैग कर पोस्ट में उनकी योग्यता पर सवाल उठाए थे। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, “मैं जानना चाहता हूं की कंगना रनोट के पास ऐसी कौन सी योग्यता है कि वे हर मुद्दे पर कमेंट करती हैं। या फिर वे सोशल मीडिया पर सिर्फ एक मोहरे की भूमिका अदा कर रही हैं। मैं कंगना की शैक्षणिक और राजनीतिक योग्यता जरूर जानना चाहूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *