Wednesday, July 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘गदर 2’ की गड्डी की रफ्तार हुई तेज, 20वें दिन दनादन की कमाई

मुंबई. सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म जिस तरह की कमाई कर रही है उसे अद्भुत से कम नहीं कहा जा सकता। 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ने पहले दो हफ्ते तूफानी कमाई की है वह 2 हफ्तों में ही 400 करोड़ के क्वब में शामिल हो गई थी। वहीं, अब Gadar 2 Box Office Collection 500 करोड़ तक पहुंचना तय माना जा रहा है। रक्षा बंधन पर गदर 2 के फैन्स के लिए स्पेशल ऑफर भी निकाला गया है और छुट्टियों पर गदर 2 की कमाई काफी अच्छी हो रही है। पिछले वीकेंड पर भी 16 करोड़ की दमदार कमाई की है। वहीं, Sachnik ने 30 अगस्त 20वें दिन के ट्रेंड के हिसाब से कमाई का आंकड़ा जारी किया है। 20वें दिन के कलेक्शन का अर्ली ट्रेंड भी आना शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स की माने तो गदर 2 ने 20 दिन काउी अच्छा कलेक्शन किया है।

Gadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2′ आज यानी 30 अगस्त को 7 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। ये अभी अर्ली ट्रेंड है। ये कलेक्शन रात तक बढ़ सकता है। वैसे तो गदर 2 के कलेक्शन में गिरावट आई थी लेकिन आज का कलेक्शन देख लग रहा है कि फिल्म को जो रक्षाबंधन का ऑफर मिला है उसका फायदा हो रहा है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 472.75 हो जाएगा। फिल्म कल या परसो तक 500 करोड़ का बिजनेस कर लेगी।

‘गदर 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज 450 करोड़ का आंकड़ा पार करने के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh khan) की ‘पठान’ (Pathan) और प्रभास की ‘बाहुबली 2’ (हिन्दी वर्जन) को पीछे छोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि अब तक सबसे तेज 450 करोड़ पठान के नाम था। पठान ने 18 दिन में 450 करोड़ कमाए थे। वहीं बाहुबली 2 ने 20 दिन में 450 करोड़ की कमाई की थी।