Monday, July 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गदर 2 के सामने OMG 2 और ड्रीम गर्ल 2 की हालत खराब! ‘तारा सिंह’ ने ‘पठान’ को भी दे दी मात

मुंबई. अभी सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म गदर 2, अक्षय कुमार की OMG 2 और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 है लगी हुई है। वहीं कमाई के ममला में सनी देवल फिल्म गदर 2 सबसे आगे है। अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है।

गदर 2 ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी तूफानी कमाई की है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2 ने 21वें दिन 7.50 करोड़ रुपए का क्लेकशन किया है। जिसके बाद सनी देओल की फिल्म का टोटल कलेक्शन 481.85 करोड़ पहुंच गया है। तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल का जलवा बरकरार है।

तारा सिंह ने पठान को दे डाली मात!
क्योंकि इस फिल्म ने शाहरुख की पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। पठान की कमाई तीसरे हफ्ते तक आते-आते कम हो गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पठान ने 21वें दिन केवल 5.95 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन गदर 2 ने रिकॉर्ड तोड़ 7.50 करोड़ कमाए हैं।

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 का हालत खराब!
गदर 2 से मिल रहे टफ कम्पटीशन मिलने की वजह से ओएमजी 2 की कमाई बहुत कम हुई। लेकिन अपने बजट से ऊपर का कलेक्शन निकाल गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 21 वें दिन अक्षय कुमार की फिल्म ने 1.6 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद ओएमजी 2 का टोटल कलेक्शन 141.8 करोड़ पहुंच गया है। 150 के आंकड़ा से अभी बहुत दूर है।

ड्रीम गर्ल 2 क्या बन पाएगी 100 करोड़ी?
पहले और दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने खूब कमाई की, लेकिन वीकेंड के बाद से ड्रीम गर्ल 2 की कमाई बनने की स्पीड काफी स्लो हो गई है। फिल्म 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी दूर है। इसकी साफ वजह गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रीम गर्ल 2 ने सातवें दिन आठ करोड़ की कमाई की है। 8 करोड़ की कमाई के बाद ड्रीम गर्ल 2 का टोटल कलेक्शन 67 करोड़ के पार पहुंच गया है।