Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गदर 2 में काम नहीं करना चाहते थे सनी देओल, बोले- डर था लगा जीरो होगा कलेक्शन

मुंबई. सनी देओल इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज हुई जिसको लेकर लोगों में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म ने शुक्रवार को 300 करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है पर क्या आप जानते हैं सनी देओल गदर 2 में काम नहीं करना चाहते थे ये बात खुद एक इंटरव्यू में उन्होंने बताई है आईये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था जो वो ये फिल्म नहीं करना चाहते थे…

Sunny Deol: ‘गदर 2’ फिल्म के रिलीज से पहले ही इसका पागलपन लोगों में देखा जा रहा था एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। 11 अगस्त को जैसे ही फिल्म रिलीज की गई वैसे ही सिनेमा घरों में धमाल मचने लगा। लेकिन इस फिल्म के लिए सनी देओल राजी नहीं थे वह अपनी 2001 में आई फिल्म गदर का सिक्वल बनाने के पक्ष में ही नहीं थे वह नहीं चाहते थे कि वो इस फिल्म का हिस्सा बने..आईये इसके पीछे की वजह जानते हैं।

msg1822108393-34211.jpgइस वजह से सनी देओल ने मना किया था
दरअसल सनी देओल ने खुद इंदौर में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि “गदर 2 को बनाने में 22 साल इसीलिए लग गए थे क्योंकि मैं इतनी खूबसूरत फिल्म को छेड़ना नहीं चाहता था।” उन्होंने कहा कि “जब ‘गदर’ फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई तो मुझे लगा था कि यह जीरो जाएगी लेकिन दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया। यही प्यार ‘गदर 2’ के लिए भी दर्शकों का देखने मिल रहा है।”

सनी ने आगे बताया, “इतनी प्यारी फिल्म जो हमने 2001 में बनाई थी अगर उसमें कुछ भी बदलाव हमारी जनता को पसंद नहीं आता तो वह हमारे लिए बड़ी खराब बात होती। इसी वजह से मैं यह फिल्म नहीं करना चाहता था। लेकिन जनता चाहती थी कि इसका पार्ट 2 बने। जिस वजह से कोरोना काल के दौरान समय मिला तो इसका सही दिशा में उपयोग किया गया और गदर 2 तैयार की गई।”