Friday, July 5निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

गोल्ड जूलरी के अलावा इन फैशन एक्सेसरीज के दीवाने थे बप्पी दा, इतने करोड़ की प्रॉपटी के थे मालिक

नई दिल्ली

आइकॉनिक सिंगर बप्पी लहरी के निधन से एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। बप्पी दा के गानों के अलावा लोग उनकी ओवरऑल पर्सनैलिटी को भी काफी पसंद करते थे। साथ ही बप्पी दा के स्टाइल को भी फैन्स काफी सराहा करते थे। बप्पी दा का नाम याद आते ही गले में खूब सारे गोल्ड नेकलेस पहने इंसान की इमेज सामने आ जाती है। गोल्ड नेकलेस बप्पी दा के स्टाइल स्टेटमेंट का खास हिस्सा थे।

क्या था गोल्ड नेकलेस से कनेक्शन
बप्पी दा ने कई इंटरव्यूज में बताया था कि दरअसल, सोने की चेन और नेकलेस उनके लिए काफी लकी है। बप्पी की इन चेन में गणपति और कई देवता के प्रतीक भी बने हुए थे। वह बिना इन जूलरी के किसी भी इवेंट में नहीं जाते थे। बप्पी दा सोने को अपने लिए लकी मानते थे। उनका कहना था कि सोना पहनने के बाद से ही उनके करियर को रफ्तार मिली थी। बप्पी लहरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके 754 ग्राम सोना और 4.62 ग्राम चांदी है। हालांकि,वक्त के साथ बप्पी की कमाई बढ़ने के साथ उनकी जूलरी में भी इजाफा हुआ। 

काला चश्मा, प्रिंटेड जैकेट्स, गोल्ड वॉच 
गोल्ड चेन के अलावा बप्पी दा ब्लैक शेड्स, जैकेट्स, गोल्ड वॉच को भी काफी पसंद करते थे। वे कई इवेंट में भी ब्लैक के अलावा भी कई स्टाइलिश शेड्स लगाए हुए नजर आते थे। वहीं, कुर्तें और शर्ट्स के साथ बप्पी प्रिंटेड, सॉलिड, फ्लोरल, हाफ स्लीव्स जैकेट्स के भी बहुत शौकीन थे। वहीं, बप्पी को गोल्ड के अलावा कई मेटल के ब्रेसलेट भी बहुत पसंद थे। बप्पी को हमेशा ब्रेसलेट पहने हुए भी स्पोर्ट किया जाता था। इसके बारे में उनका कहना था कि ये सभी एक्सेसरीज उनके स्टाइल से ज्यादा उनके लिए लकी हैं। वह इन्हें अपना गुडलक मानते थे। ये सभी एक्सेसरीज बप्पी दा की स्टाइल स्टेटमेंट के साथ उनकी पर्सनैलिटी को भी डिफाइन करती थीं।