Sunday, October 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

छात्रा के आत्महत्या मामले में युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर (सीमा संदेश)। रामलीला मैदान के पास किराए के कमरे में रहने वाली एक छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक से कोतवाली पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतका छात्रा का आज पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि जी ब्लॉक में 20 वर्षीय खुशबू नामक लड़की ने कल अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। इसके शव का आज मेडीकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। मृतका के पिता गुरमुखसिंह निवासी अनूपगढ़ ने अजय चौधरी नामक युवक के खिलाफ खुशबू को आत्महत्या करने के लिए दुष्प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। सीओ सीटी प्रशांत कौशिक ने बताया कि इस मामले में अजय चौधरी को आज गिरफ्तार कर लिया है। इसको बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। मृतका अपनी छोटी बहिन के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है।
उन्होंने बताया कि पुरानी आबादी में कृष्णा मंदिर के पास रहने वाले जयराम निवासी दंरबंगा बिहार के शव का आज पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौप दिया है। जयराम ने दो दिन पहले अपने घर में फांसी लगा ली थी। इसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था। आज बिहार से मृतक के परिजन यहां पहुंच गए थे। इसके बाद जयराम के शव का पोस्टमार्टम करवा गया।