Wednesday, July 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

धुंध के कारण ब्यास पुल पर टकराए दस वाहन, सीमेंट से भरे ट्रक फ्लाईओवर से गिरे नीचे

ब्यास। सोमवार को पड़ी घनी धुंध के कारण ब्यास पुल पर एक सड़क हादसे में 10 वाहन आपस में एकसाथ टकरा गए। एक सीमेंट की बोरियों से लदा ट्रक पुल के नीचे जा गिरा। गनिमत यह रही कि ट्रक चालक के मामूली सी चोटे लगी। उसे उसी दौरान प्राथमिक चिकित्सा दे दी गई। इस हादसे के कारण ब्यास पुल पर ट्रैफिक जम हो गया, जिसके बाद हाईवे पेट्रोलिंग पार्टी और थाना ब्यास के प्रभारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने ट्रैफिक खुलवाया।
करीब एक घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा, जिससे वाहन चालकों को काफी परेशान होना पड़ा। इस हादसे में कई गाड़िया बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गई।
रास्ते में खराब हो गई थी गाड़ी
जानकारी के अनुसार सोमवार को सोमवार की सुबह काफी धुंध होने के कारण विजिबिल्टी जीरो रही, जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। इसी दौरान सुबह 9 बजे के करीब ब्यास पुल पर कई गाड़ियां अपने गंतव्य की ओर जा रही थी कि इसी दौरान एक गाड़ी खराब हो गई। उस गाड़ी के पीछे चालक कुछ पत्ते आदि लगा रहा था ताकि लोग अपने वाहनों को रोक सके।
पुल से नीचे गिरा ट्रक
इतने में ही एक कार आई और उसके पीछा जा टकराई। उसके पश्चात अन्य वाहन भी धड़ाधड़ एक दूसरे के पीछे टकरा गए। सबसे पीछे आ रहा सीमेंट से लदा ट्रक आपा खो बैठा और वह पुल से करीब 30-40 फुट नीचे जा गिरा। इस हादसे में ट्रक चालक के मामूली सी चोटे लगी।
चालक को लगी चोटें
थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया धुंध होने के कारण यह हादसा हुआ है। जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे और दुर्घटना के कारण हुए जाम को उनकी तरफ से खुलवाया गया। एक ट्रक चालक को मामूली सी चोटें लगी है, जिन्हें प्राथमिक चिकित्सा दे दी गई थी।