Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

फिरोजपुर में 3.50 किलो हेरोइन के साथ तीन युवक गिरफ्तार, जम्मू से सप्लाई देने आया था तस्कर

फिरोजपुर। जिला पुलिस ने दो मामलों में तीन युवकों को नामजद कर 3.50 किलो हेरोइन बरामद की है। एसपी डिटेक्टिव रणधीर कुमार ने बताया कि थाना कैंट प्रभारी जसवंत सिंह को शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि जम्मू से एक युवक हेरोइन की सप्लाई देने आया है।
शनिवार सुबह पुलिस जीटी रोड पर स्थित आर्य समाज मंदिर के नजदीक पहुंची तो वहां एक युवक को शक के आधार पर रोक तलाशी ली, जिसके बैग से दो किलो हेरोइन बरामद हुई है। आरोपित की पहचान राजन कुमार (24) निवासी वार्ड नंबर नौ रणबीर सिंह घुरा, जम्मू के तौर पर हुई है।
नशे लेकर बेचते हैं युवक
उन्होंने बताया कि युवक से पूछताछ जारी है कि उसने यह सप्लाई किसे देनी थी और इससे पहले कब -कब पंजाब या अन्य स्थानों पर सप्लाई दे चुका है। वहीं एसपी डिटेक्टिव रणधीर कुमार ने बताया कि सीआइए विंग को सूचना मिली थी कि शहर की भट्टियां वाली बस्ती के युवक हेरोइन बेचने का काम करते हैं और नशा लेकर बेचने के लिए जा रहे हैं।
करेंसी, आई फोन समेत बिना नंबर की स्कूटी बरामद
पुलिस द्वारा युवकों का पीछा किया गया और सिविल अस्पताल के सामने पार्क में खड़े स्वरजीत सिंह उर्फ शब्बू निवासी भारत नगर भट्टियां वाली बस्ती तथा उसके साथी 18 वर्षीय शुभम निवासी भट्टियावाली बस्ती को गिरफ्तार कर उनसे डेढ़ किलो हेरोइन के अलावा 1500 की भारतीय करेंसी, एक आईफोन व सफेद रंग की बिना नंबर की स्कूटी बरामद की है। थाना सिटी पुलिस ने दोनो युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी गई है।