Wednesday, July 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

किसान के बेटे ने इलाज के लिए सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूररतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। मदद की गुहार लगाने वालों की सोनू हर संभव सहायता करते हैं। अब एक शख्स ने ट्वीट कर सोनू सूद से अपने इलाज के लिए सहायता मांगी है। ऐसे में एक्टर ने तुरंत डॉक्टर से बातकर शख्स के पास दवाइंया भेजने की व्यवस्था कर दी

कंगना रनौत ने बताया, क्यों ‘आत्म सम्मान से समझौता’ कर इस्तेमाल कर रहीं ट्विटर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी निशाना साधा है और उस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। अब कंगना ने बताया है कि वह क्यों अपने आत्म सम्मान से समझौता कर इस प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रही हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया- आखिर क्यों हुई थी अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना संग उनकी अनबन?

80 और 90 के दशक में अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, विनोद खन्ना समेत कई सेलेब्स सिल्वर स्क्रीन पर राज करते थे। एक ओर सेलेब्स को स्टारडम मिल रहा था तो दूसरी ओर एक-दूसरे के बीच अनबन भी होती थी। उस समय कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे थे जो कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहे, लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच होने वाली अनबन को लेकर हुई।

जिस जिम में सुशांत सिंह राजपूत संग वर्कआउट करती थीं रिया चक्रवर्ती, उसी के बाहर भाई शौविक के साथ स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ धीरे-धीरे नॉर्मल हो रही है। उन्हें सोमवार को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान भाई शौविक भी रिया के साथ नजर आए। रिया इसी जिम में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के साथ वर्कआउट करने के लिए जाया करती थीं। रिया और उनके भाई का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों जिम से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी बोले- फैन्स अभी भी मां को ‘मैंने प्यार किया’ की ‘सुमन’ बुलाते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ फेम ‘सुमन’ के बेटे अभिमन्यु दसानी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। इन्होंने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए इन्होंने खून-पसीना एक किया, साथ ही कई चोटे भी खाईं। दुख की बात इस फिल्म के साथ यह रही कि इसके रिलीज होने में काफी देरी हुई।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने किया तीखे शब्दों का वार, तो भड़क गईं अर्शी खान, बोलीं- औरत की इज्जत करना सीख

रिएलिटी शो बिग बॉस में कौन किसका दोस्त बन जाए और फिर दुश्मन, इसके बारे में कहना मुश्किल है। ऐसा ही कुछ अर्शी खान और राहुल वैद्य के बीच देखने को मिल रहा है। शो में कभी राहुल और अर्शी खान अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। राहुल वैद्य और अर्शी खान के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। मेकर्स ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल और अर्शी लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका संग फोटो पर बोले विराट कोहली- इस एक फ्रेम में है मेरी पूरी दुनिया

भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका संग फोटो पर कॉमेंट किया। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी संग परिवार की फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बेटी के नाम की भी घोषणा की थी। अब विराट कोहली ने इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है।

बड़े पर्दे से गायब रहने पर प्रीति जिंटा बोलीं- मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं कि वह लंबे अरसे से बड़े पर्दे से गायब हैं। इंडस्ट्री के इस सबसे पॉप्युलर चेहरे ने साल 2000 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। बीच में एक लंबा ब्रेक देने के बाद यह फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ (2018) में नजर आई थीं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर प्रीति की यह फिल्म फ्लॉप रही थी। एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति जिंटा ने बताया कि वह बॉलीवुड से गायब हैं और वह खुद को बेचने के लिए नहीं हैं।

जावेद अख्तर की अर्जी पर कंगना रनौत को कोर्ट ने भेजा नोटिस, चलेगा मानहानि का केस

मुंबई के एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार को गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ कथित तौर पर विवादित बयान देने के आरोप में कंगना रनौत को समन जारी किया। जावेद ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ विवादिए बयान दिए थे, जिससे उनकी छवि खराब हुई है।

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी के मां बनने के बाद सामने आई बेबी शॉवर की फोटो, बेटी अनायरा संग यूं दिया पोज

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा की पत्न गिन्नी दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने सोमवार सुबह बेटे को जन्म दिया है। कपिल और गिन्नी को सेलेब्स और फैन्स की तरफ बधाइयां मिल रही हैं। इस बीच गिन्नी की बेबी शॉवर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ही रही है। इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *