Monday, July 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

मां प्रकाश कौर के जन्मदिन पर सनी देओल ने उन्हें अपने सीने से लगा कर लुटाया प्यार

मुंबई. सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ का जश्न मना रहे हैं। इस फिल्म ने देशभर के बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। फिल्म की सफलता के बीच सनी ने अपनी मां प्रकाश कौर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सनी ने मां संग अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इस पर कमेंट कर फैंस भी मां प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

मां को सीने से लगा कर लुटाया प्यार
धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी देओल की मां प्रकाश कौर के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सनी ने उनके साथ बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। इंस्टाग्राम पर इन फोटोज को देखकर फैंस के दिल को काफी सुकून मिला रहा है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनी अपनी मां को बड़े ही प्यार से अपने सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी मां भी अपनी आंखें बंद कर सुकून से बेटे के सीने से लगी और प्यारी सी मुस्कान देती नजर आ रही हैं। सनी अपनी मां के माथे पर किस करते दिख रहे हैं।

तस्वीर के साथ लिखा प्यारा सा कैप्शन
सनी देओल ने इस तस्वीर के साथ मां के लिए बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखकर उन पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘मम्मा हैप्पी बर्थडे लव यू’ इस तस्वीर पर कमेंट कर सनी के फैंस प्रकाश कौर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। बता दें कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं। इसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से साल 1980 से शादी कर ली थी। पहली पत्नी से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं सनी, बॉबी और दो बेटियां। वहीं, हेमा मालिनी से उनकी दो बेटियां हैं ईशा और अहाना।