Monday, July 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

माल गोदाम शिफ्ट करने का विरोध

श्रीगंगानगर (सीमा सन्देश)। रेलवे द्वारा जिला मुख्यालय पर संचालित मालगोदाम को बनवाली में शिफ्ट करने के विरोध में सीटू से जुड़े हुए श्रम संगठनों ने आपत्ति दर्ज करवाते हुए रेलवे स्टेशन के बाहर कलक्टरेट पर प्रदर्शन किया।
इस दौरान वक्ताओं ने वाशिंग लाईन से आगे नये माल गोदाम का निर्माण करने की मांग की। इसके बाद रेलवे स्टेशन मास्टर को डीआरएम बीकानेर के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। इसमें बताया गया कि माल गोदाम को बनवाली ले जाने में व्यापारियों व मजदूरों को नुकसान होने के साथ आम आदमी को परेशानी होगी।
बनवाली की जगह माल गोदाम को वाशिंग लाइन से आगे भी बनाया जा सकता है। इससे मजदूरों और व्यापारियों की परेशानी काफी कम हो जाएगी। यहां प्रदर्शन और ज्ञापन सौंपने के बाद मजदूर कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। कलेक्ट्रेट के समक्ष हुई सभा को एडवोकेट भूरामल स्वामी, संयुक्त व्यापार मंडल महामंत्री नरेश सेतिया सहित अन्य ने संबोधित किया।
वक्ताओं ने कहा कि केन्द्र सरकार देश के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को समाप्त कर रही है। देश के सामने बेरोजगारी व महंगाई की भयंकर समस्या है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में मजदू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।