Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शटर के लगा था ताला फिर भी हो गई चोरी

श्रीगंगागनर। प्रताप मार्केट में एक कपड़े की दुकान में गुरुवार तड़के शटर के एक ताला लगा होने के बावजूद वहां से कपड़े चोरी होने का मामला सामने आया है। यह वारदात सेवाराम एण्ड संस में सुबह करीब 5 बजे हुई।
विभागीय सूत्रों के अनुसार शटर के एक ताला लगा हुआ था जबकि एक ताला और सेंटर लॉक टूटा हुआ था। ऐसे में मामला संदेहास्पद प्रतित हो रहा है। ऐसे में हर एंगल से जांच की जा रही है।
जानकारी अनुसार यह घटना सेवाराम एण्ड संस में गुरुवार तड़के करीब पांच बजे हुई। दुकानदार हरदयालसिंह को चोरी की जानकारी उस वक्त मिली जब वह हमेशा की तरह सुबह दुकान पहुंचा और दुकान खोलकर देखा तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था।
सूचना मिलने पर जांच करने के लिए कोतवाली से एएसआई रमेश कुमार दलबल सहित पहुंचे। आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की तो सामने आया कि सुबह सवा पांच से साढे पांच बजे के बीच छह- सात महिलाएं दुकान की तरफ जाते हुए और वापसी में बड़ी-बड़ी गांठे ले जाते दिखाई दे रही है। जसवंतसिंह कॉलोनी निवासी हरदयालसिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात महिलाओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।
जांच अधिकारी के मुताबिक दुकान के शटर पर एक ही ताला लगा हुआ मिला। दूसरी तरफ का ताला और सेंट्रल लॉक टूटे हुए थे। सीसीटीवी फुटेज में जो महिला दुकान की ओर से वापस जाते हुए दिखाई दे रही हैं यहीं महिलाएं करीब पौने छह बजे फिर दुकान की ओर आते हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में संदिंग्ध महिलाओं की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।
इसलिए पुरानी आबादी में उदाराम चौक, जवाहरनगर थाना क्षेत्र में मीरा चौक और कोतवाली क्षेत्र में महाराजा गंगासिंह चौक के समीप रहने वाली इस जाति विशेष की महिलाओं के यहां छापेमारी की लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *