Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सनी की ‘गदर 2’ क्या तोड़ देगी ‘पठान’ का रिकॉर्ड? फिल्म एक्सपर्ट ने बताया कितने प्रतिशत हैं चांस

मुंबई. सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने अपने पहले 12 दिन में 400 करोड़ की कमाई कर ली है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब ‘गदर 2’ के सामने ‘पठान’ की चुनौती है। ‘पठान’ का कलेक्शन 543 करोड़ है। ऐसे में अब सनी देओल की फिल्म के सामने इन दोनों फिल्म के रिकॉर्ड को पार करने की चुनौती है। सनी की फिल्म ये रिकॉर्ड तोड़ेगी या नहीं इस पर ट्रेड एक्सपर्ट अलग-अलग राय दे रहे हैं।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का कलेक्शन करेगा ‘गदर 2’ की किस्मत तय
इस शुक्रवार, 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हो रही है। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि अगर ये फिल्म दर्शकों को पसंद आई तो फिर गदर 2 के लिए कमाई को जारी रखना मुश्किल हो जाएगा। वहीं अगर फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले तो फिर गदर 2 का 500 करोड़ का आंकड़ा छूने के रास्ता आसान हो जाएगा।

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नाहटा का कहना है कि गदर 2 के पठान से आगे निकल जाने की संभावना 90 प्रतिशत तक है। गिरीश जौहर का कहना है कि मामला 50-50 है। फिल्म एग्जिबिटर अक्षय राठी कहते हैं कि गदर 2 जिस तरह की कमाई कर रही है, उसे देखते हुए पठान ही क्या कोई भी रिकॉर्ड फिल्म तोड़ सकती है। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल ने भी कहा कि गदर 2 के ‘पठान’ को पछाड़ने के साथ-साथ इस बात की भी संभावना है कि फिल्म पठान के लाइफटाइम इंडिया कलेक्शन को मात दे दे।