Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सुष्मिता सेन संग शादी को लेकर रोहमन शॉल बोले- हम ऐसे प्रश्न एंटरटेन नहीं करते

नई दिल्ली

साल 2018 शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की दिवाली पार्टी में रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन हाथों में हाथ डालकर जब स्पॉट हुए थे तो अंदाजा लग गया था कि दोनों डेट कर रहे हैं। रिलेशनशिप को लेकर दोनों इसके बाद काफी सुर्खियों में रहे। अक्सर साथ में स्पॉट किए गए। उसके बाद से दोनों की शादी को लेकर कई सावल पूछे गए, लेकिन किसी ने भी ठीक तरह से इस पर जवाब नहीं दिया। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में रोहमन शॉल से सुष्मिता सेन संग शादी को लेकर सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा कि हम एक परिवार है। सुष्मिता से जबसे मैं मिला हूं मेरी जिंदगी बदल गई है। दोनों ही सीरियस रिलेशनशिप में हैं। 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में रोहमन शॉल ने कहा, “सुष्मिता, उनकी बेटियां और मैं, हम एक परिवार है। कई बार मैं बच्चों के लिए पापा बन जाता हूं और कई बार उनका दोस्त। कई बार हमारे बीच मजाकिया लड़ाइयां भी होती हैं। हम एक साधारण परिवार की तरह रहते हैं और एंजॉय करते हैं। तो हम ऐसे प्रश्नों को एंटरटेन नहीं करते कि आप दोनों शादी कब कर रहे हो। जब शादी होगी, हम उसे छिपाएंगे नहीं। अभी के लिए, हम सुष्मिता की वेब सीरीज की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। आगे सोचेंगे क्या होता है।”

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज ‘आर्या’ से इंडस्ट्री में कमबैक किया है। इस सीरीज के सक्सेस पर रोहमन शॉल ने सुष्मिता के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *