Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

जोशी ने दिया जीत का मंत्र:श्रीगंगानगर विधानसभा क्षेत्र की बैठक में बोले, ‘भाजपा की जीत के लिए लगाएं ताकत ‘

श्रीगंगानगर.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के लिए ताकत लगाएं। वे शुक्रवार को हनुमानगढ़ रवानगी से पहले श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ रोड स्थित भाजपा जिला कार्यालय में श्रीगंगानगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे विधानसभा चुनाव में भाजपा कैंडिडेट की जीत के लिए ताकत लगाएं।

जोशी ने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने के लिए रोडमैप तैयार करें और कार्यकर्ता अभी से विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि केंद्र की कई ऐसी योजनाएं हैं जिनका सीधा फायदा कमजोर और गरीब वर्ग को मिला है। पन्ना प्रमुख यह तय करें कि उनको दिए गए पन्ने में शामिल वोटरों से किस प्रकार संवाद स्थापित किया जाए।

जोशी ने कहा कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमृत योजना के तहत किए जाने वाले श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन के वर्चुअल शिलान्यास कार्यक्रम का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार कर कार्यकर्ता उस कार्यक्रम में शामिल हो। इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचने पर जिलाध्यक्ष शरण पाल सिंह ने प्रदेशाध्यक्ष जोशी का भाजपा का पटका पहना कर स्वागत किया।