Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

तीसरी पत्नी संग तलाक पर राहुल महाजन ने तोड़ी चुप्पी:न हां कहा.. न इनकार किया, बोले- लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं,

बिग बॉस 2 के कंटेस्टेंट और फेमस टीवी पर्सनालिटी राहुल महाजन और उनकी तीसरी पत्नी मॉडल नताल्या इलीना की शादी को चार साल हो बीत चुके हैं। इस बीच खबरें हैं कि उन्होंने हाल ही में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है और जल्द ही दोनों अलग होने जा रहे हैं। अब हाल ही में इस मामले पर राहुल से चुप्पी तोड़ी है। हालांकि उन्होंने ने न तो तलाक की पुष्टि की है और न ही खबरों से इनकार किया है।

लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं- राहुल
दरअसल, 2018 में शादी के बाद से ही राहुल और उनकी पत्नी नताल्या के बीच रिश्तों में विवाद रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल ही दोनों अलग हो गए थे, वहीं अब कपल ने तलाक की अर्जी दे दी है।
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में राहुल ने कहा- ‘मैं अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं। ऐसे में में मैं इस बारे में मीडिया से कुछ भी नहीं कहना चाहता। मेरी पर्सनल लाइफ में इस वक्त क्या चल रहा है, इसे लेकर मैं अपने दोस्तों से भी बात नहीं करता। अपनी बात करूं तो मैं इन दिनों अच्छा हूं।’

दोस्त बोले: नए प्यार की तलाश में हैं राहुल महाजन
बीते दिनों खबरें आई थीं कि तीसरे तलाक के बाद राहुल बिल्कुल टूट गए थे। उनके एक करीबी दोस्त ने बताया था कि वह पिछले साल अपनी पर्सनल चीजों को लेकर काफी परेशान रहे थे। हालांकि, अब वह धीरे-धीरे अपनी जिंदगी में बेहतर हो रहे हैं।
उनके दोस्त ने यह भी कहा था कि राहुल अपनी जिंदगी में एक बार फिर प्यार की तलाश रहे हैं। उन्होंने अपने पिछले अनुभवों के कारण अपनी जिंदगी के बारे बात न करने का फैसला किया है।’

शुरुआत से ही राहुल और नताल्या के रिश्तों में रही है कड़वाहट
मीडिया से बातचीत में एक करीबी सोर्स ने बताया था कि शुरुआत से ही राहुल और नताल्या के बीच रिश्तों में कड़वाहट रही थी। दोनों के बीच पहले से मनमुटाव रहे थे। इसके बावजूद.. जितना हो सका, उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की। आखिरकार पिछले साल वो अलग हो गए और उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दे दी है।’
रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल और नताल्या ने पिछले साल कागजी कार्रवाई दायर की थी, लेकिन अभी तक कानूनी तौर पर उनके अलग होने की पुष्टि नहीं हो सकी है।

नाताल्या, श्वेता और डिम्पी गांगुली से शादी कर चुके हैं राहुल
नाताल्या राहुल की तीसरी पत्नी रही हैं। इससे पहले उन्होंने 2006 में श्वेता सिंह से शादी की थी। हालांकि, यह रिश्ता महज 2 साल भी नहीं चल सका। 2008 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद 2010 में राहुल ने मॉडल डिम्पी गांगुली से शादी की थी। 5 साल बाद 2015 में दोनों अलग हो गए। बता दें कि डिम्पी और श्वेता दोनों ने ही राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।
राहुल और नताल्या ने 2018 में शादी की। शादी के वक्त राहुल की उम्र 43 साल थी, जबकि नताल्या 25 साल की थीं। 2020 में राहुल ने बताया था कि उनसे शादी करने के लिए नताशा ने हिंदू धर्म अपनाया था।