Friday, July 5निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

दामाद ने घर में सो रहे ससुर का गला काटकर किया कत्ल

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में गांव साहूवाला में गुरुवार रात को दामाद ने घर में सो रहे ससुर का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सदर थाना प्रभारी बलवंतराम ने बताया कि गांव साहूवाला निवासी वेदप्रकाश उर्फ विनोद पुत्र नौरंगलाल की पुत्री का विवाह गांव भुक्करका नोहर हनुमानगढ़ निवासी सुभाष से हुई थी। जिसको कोई बच्चा नहीं था। करीब एक माह पहले सुभाष ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया था।

जिसकी ओर से महिला थाने में परिवाद भी दिया था। पंचायत भी हुई थी। गुरुवार रात को गांव साहूवाला में वेदप्रकाश सहित परिवार के सभी सदस्य घर के आंगन में सो रहे थे। रात को किसी समय सुभाष अपने ससुराल में दीवार फांद कर अंदर घुसा और धारदार हथियार से ससुर वेदप्रकाश (45) का गला रेंतकर हत्या कर दी।

इस घटना के बाद घर में जाग हो गई और आरोपी हथियार लेकर वहां से फरार हो गया। परिजनों व ग्रामीणों ने वेदप्रकाश को लहूलुहान हालत में राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस रात को घटना स्थल पर पहुंच गई और मौका मुआयना किया गया।

शुक्रवार सुबह पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।