Wednesday, July 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

बजरंगबली से आशीर्वाद लेकर लगाई रामलीला की बल्ली:शहर में दो जगह होगी रामलीला, बारह अक्टूबर से शुरू होंगे आयोजन

श्रीगंगानगर. शहर में होने वाले रामलीला आयोजन के संबंध में बुधवार को बल्ली पूजन किया गया। शहर में रामलीला मैदान और सेठ गोपीराम गोयल की बगीची में दो जगह आयोजन होंगे। रामलीला मैदान में होने वाले आयोजन के लिए कुछ दिन पहले बल्लीपूजन किया गया था जबकि बुधवार को सेठ गोपीराम गोयल की बगीची में होने वाली रामलीला के लिए बल्ली पूजन हुआ।
बजरंगबली से लिया आशीर्वाद
इससे पहले बजरंगबली का आशीर्वाद लिया गया। शहर के श्री अरोड़वंश सनातनधर्म मंदिर ट्रस्ट से रामलीला से जुड़े लोग शोभायात्रा के रूप में सेठ गोपीराम गोयल की बगीची पहुंचे और मंत्रोच्चारण के बीच बल्ली स्थापित की। शोभायात्रा में बजरंगबली की सचेतन झांकी शामिल हुई। इस मौके पर अध्यक्ष कृष्ण गुनेजा, सचिव पवन वधवा, संजय गोयल, केवलकृष्ण मल्होत्रा, संजय बजाज सहित कई लोग मौजूद थे। रास्तें में शोभायात्रा जहां से भी गुजरी लोग बजरंगबली का आशीर्वाद लेते नजर आए।
बारह से होगी रामलीला
शहर में श्री सनातनधर्म हनुमान राम नाटक क्लब की ओर से रामलीला मैदान में बारह अक्टूबर को रामलीला शुरू होगी। वहीं सेठ गोपीराम गोयल की बगीची में रामलीला मंचन तेरह अक्टूबर से होगा। दोनों आयोजनों के लिए तैयारियां की जा रही है। इसमें सेठ गोपीराम गोयल की बगीची में होने वाली रामलीला में कई तरह के आधुनिक उपकरणों का उपयोग कर इसे हाइटैक बनाने का प्रयास किया जा रहा है।