Wednesday, July 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

स्वास्थ्य विभाग ने जीती क्रिकेट ट्रॉफी

गंगानगर। गणतंत्र दिवस पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग और मीडिआ कर्मियों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। मयूर स्कूल के खेल मैदान में हुए इस रोमांचक मुकाबले में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 8 विकेट खोकर मैच जीता। मैन आफ द मैच स्वास्थ्य विभाग के अजयसिंह शेखावत रहे, जिन्होंने नाबाद 60 रन की पारी खेली। अजय ने एक विकेट भी हासिल किया। बतौर अतिथि सीएमएचओ डॉ. गिरधारीलाल मेहरड़ा एवं पीएमओ डॉ बलदेव सिंह तथा डिप्टी सीएमएचओ डॉ. करण आर्य मौजूद रहे।
सद्भाव स्वरूप आयोजित इस मैच के तहत निरोगी राजस्थान का संदेश देते हुए सीएमएचओ डॉ. गिरधारी मेहरड़ा ने कहा कि युवाओं के साथ ही हर आयु के लोगों को हर तरह के खेल में रूचि लेनी चाहिए ताकि स्वास्थ्य तंदरुस्त रहे। वहीं नियमित व्यायाम बेहद जरूरी है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पत्रकार इलेवन की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में 147 रन बनाए। पत्रकार इलेवन के भरत शर्मा ने 31, सुमित भाटिया ने 24, सुनील सिहाग ने 18, राकेश वर्मा और मनोज तिवाड़ी ने 15-15 रन बनाए। स्वास्थ्य विभाग की ओर से येशू ने चार, सुरेंद्र कुमार, राहुल और शिव ने दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि अजय कुमार को एक सफलता मिली। जवाब में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 20वें ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अजय कुमार ने नाबाद 60 रन की पारी खेली। येशू ने 20, दीपक ने 18 रन बनाए। पत्रकार इलेवन के गेंदबाज मनोज तिवाड़ी ने तीन और सुनील सिहाग, राजू जडेजा, भरत शर्मा, अनिल शाक्य तथा सुमित भाटिया ने एक-एक विकेट हासिल किया। विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफी भेंट की गई।
राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम और मयूर स्कूल मैनेजमेंट के सहयोग से आयोजित इस मैच के सफल आयोजन के लिए अतिथियों व खिलाड़ियों ने स्वास्थ्य विभाग के सीओआईईसी विनोद बिश्नोई, सहायक प्रशानिक अधिकारी धीरज गहलोत, कोच संजीव सहारण एवं नरेश कुमार भदोरिया सहित समस्त सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। कमेंट्री बॉक्स में पत्रकार संजय सेठी, राकेश मितवा, रामकिशन शर्मा, कुलदीप गोयल और सुरेंद्र ओझा ने समां बांधे रखा। इस दौरान राजसिंह, लक्ष्मीकांत शर्मा, जितेंद्र शर्मा, कुलदीप गोयल, रामकिशन सिंगाठिया, ज्योति एवं हरदेव सिंह आदि मौजूद रहे।हरासत में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *