Monday, July 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

वादा भूल गईं कंगना:चाकूबाजी में घायल हुईं मालवी मल्होत्रा बोलीं- सिवा चिल्लाने के कुछ और नहीं करती कंगना, वह झूठी हैं

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर कुछ महीनों पहले अक्टूबर में चाकू से हमला हुआ था। हमलावर योगेश महिपाल सिंह था। अब उसी मालवी ने कहा है कि कंगना रनोट वादा करने के बाद भी कभी उनकी मदद के लिए नहीं आईं। मालवी मदद का इंतजार करती रहीं लेकिन कुछ भी नहीं हुआ।

कंगना नहीं उर्मिला बनीं मददगार
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में मालवी ने कहा- मुझे कंगना पर पूरा भरोसा था कि वो मेरी मदद करेंगी। इसलिए मैंने एक डॉक्टर की मदद से वह वीडियो बनाकर पोस्ट किया था। कंगना ने उसी दिन ट्वीट भी किया था। लेकिन उसके बाद जब से मैं हॉस्पिटल से आई हूं तब से उनकी मदद का इंतजार ही कर रही हूं। आज तक कोई मदद नहीं मिली।
मालवी ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ही थीं जो उनकी मदद करने आई थीं। मालवी कहती हैं- वे शुरू से ही मदद कर रही हैं। जिनसे मैंने कोई उम्मीद नहीं की थी। मुझे बाद में यह भी पता चला कि उन्होंने किसी पुलिस अधिकारी को फोन कर इस मामले की जांच करने भी कहा था।

मालवी ने मांगी थी कंगना से मदद
नेशनल वीमन कमीशन और कंगना रनोट से मदद मांगते हुए कहा था, ”मैं नेशनल वीमन कमीशन की अध्यक्ष रेखा शर्मा से अपील करती हूं कि वे इस मामले को देखें और मेरी मदद करें। मैं कंगना से भी रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरा सपोर्ट करें क्योंकि मैं भी उनके शहर मंडी से हूं। जो घटना मेरे साथ मुंबई में हुई। वो मैंने कभी सपने में नहीं सोचा था। इसलिए मैं अपने साथ हुए अन्याय के लिए उनसे सपोर्ट चाहती हूं।”

हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।​​​​​​​

कंगना ने सोशल मीडिया पर किया था वादा
कंगना ने मालवी के साथ हुई घटना पर कहा था- ”डियर मालवी, मैं आपके साथ हूं, मैंने पढ़ा आप क्रिटिकल हैं, मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूं। मैं रेखा शर्मा जी से रिक्वेस्ट करती हूं कि वो दोषी के खिलाफ जल्द एक्शन लें। हम आपके साथ हैं और हम आपको न्याय दिलाएंगे। प्लीज भरोसा रखिए।​​​​​​​ यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है। छोटे शहरों से आए स्ट्रगलर्स के साथ ये होता है जिनके पास कोई कनेक्शन या प्रॉपर चैनल नहीं होता, नेपोटिज्म किड्स अपने आपको जितना चाहें डिफेंड कर लें लेकिन उनमें से कितनों को चाकू मारा गया, उनका रेप हुआ या फिर उनकी हत्या हुई?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *